Home blog a story of teenage love in hindi

a story of teenage love in hindi

82
0
teenage love
love

a story of teenage love in hindi

a story of teenage love in hindi :-यह कहानी mumbai के रहने वाले एक teenager lover की है। जिसमे वह अपने प्यार की journey के बारे में बताता है। प्यार में आने वाली मुश्किलो के बारे में। कैसे वह खुद को उससे दूर पाकर बैचेन महसूस करता है।
कहानी बिल्कुल छोटी और simple शब्दो में है उम्मीद है आपको teenage love की यह story पसंद आयेगी।
तो उसी के शब्दो में उसके teenage love की story सुन लीजिये-

मैंने बहुत सारी कहानियां सुनी हैं जहां माता-पिता यह पाते हैं कि उनके किशोर बेटे/बेटी किसी को डेटिंग कर रहे हैं। तब फिर वे अपने बच्चे को break up के लिए मजबूर करते हैं। खैर हम इसके लिए किसी को दोष नहीं दे सकते। यह एक नई पीढ़ी है। और यहां तक कि मैं एक किशोर हूं लेकिन मुझे लगता है कि मेरे जैसे किशोरो द्वारा प्यार शब्द का दुरुपयोग किया जा रहा है। यहां तक कि मैंने इसका कई बार दुरुपयोग किया है लेकिन अब मैं प्यार का meaning जानता हूं। मुझे TEENAGE LOVE का अर्थ पता है।

teenage-love
teenage-love

मैं football tournament के लिए Goa गया था। हम खुश यादों के साथ लौट आए। यह मेरा आखिरी tournament था जिसे मैंने अपने स्कूल के लिए खेला था। मैं एक साल के लिए Chandigarh में shift हो रहा था। मुंबई में सिर्फ एक महीना बाकी था और मैं इसके हर हिस्से का आनंद लेना चाहता था। मैं अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलने के लिए उस दिन चला गया। वहां मैंने एक लड़की से मुलाकात की। उसका नाम रुचि था। हम पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। वह सिर्फ ‘HI-BYE’ वाली दोस्त थी। लेकिन उस शाम ने मेरी जिंदगी बदल दी।

हमने एक साथ 2 या 3 घंटे बिताए। वह एक बहुत अच्छी दोस्त बन गई। और उसने मुंबई में मेरे last month की enjoy करने की इच्छा पूरी की। मैं अपनी लाइफ के कुछ क्षण उसके साथ बिताता था। यह MAY था और यह मेरा पसंदीदा महीना बन गया। मैंने दिल में उसके लिए feelings आना शुरु हो गयी थी। लेकिन मुझे पता था कि मैं जा रहा था और मुझे उसे डेट नहीं करना चाहिए। तो साल का सबसे बुरा दिन 12 JUNE finally आ ही गया।

मैंने अपने सभी दोस्तों और शिक्षकों को छोड़ दिया। मुझे रुचि को भी छोडना पडा। मैं चंडीगढ़ गया और एक नया जीवन शुरू किया। मैं उसके साथ संपर्क में था लेकिन फिर भी मैंने उसे बहुत याद किया। मैं नए साल का जश्न मनाने के लिए एक हफ्ते तक मुंबई गया था। मुझे सभी दोस्तों से फिर से मिलकर अच्छा लगा। फिर से उससे मिलकर अच्छा लगा। मुझे बहुत मज़ा आया। मैंने उसके साथ बहुत समय बिताया। मैं उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सका। वह हर जगह थी। मुझे पता था कि मैं प्यार में था। मुझे पता था कि यह मेरा आखिरी मौका था।

teenage love
teenage love

और फिर 4 दिसंबर, शायद मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन आया। हम सुबह 6 बजे मिले और अंततः मैंने उसे propose किया। और फिर जिस तरह से उसने मेरे proposal का जवाब दिया, मैं उसे कभी नहीं भूलूंगा। उसने कहा – “I LOVE YOU TOO SOHIL.”

मेरा दिल पिघल गया। मैं उससे बहुत प्यार करता था। और फिर हम दोनो ने hug किया। वह मेरे जीवन का सबसे best hug था, So tight,so warm and so long. इसके बाद मुझे उसे फिर से 3 महीने तक छोड़ना था। लेकिन मुझे पता था कि चीजें अब हमारे जीवन में बहुत बेहतर हो गई हैं। हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। जब हम एक दूसरे को याद करते हैं तो हम एक-दूसरे के लिए रोते हैं। हम कभी-कभी फोन पर 4-4 घंटो तक एक-दूसरे से बात करते हैं।

मैं उस दिन की प्रतीक्षा नहीं कर सकता जब मैं फिर से खुद को उसकी बाँहो में पाउँगा।
I love her so much.
This is TRUE LOVE.
This is TEENAGE LOVE.

A true love story must watch:-

Also read this : – hygine tips for better health in hindi.

i think you would like this post – “a story of teenage love in hindi.”

दोस्तो के साथ share करना, comment करना ना भूले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here